जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा विकास में कसर नहीं रहने देंगे

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा विकास में कसर नहीं रहने देंगे

जनसंपर्क, जल संसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का दतिया जिले के ग्राम बड़ौनी में ग्रामीणों ने स्वागत किया। इस अवसर पर डॉ. मिश्रा ने कहा कि बड़ौनी मेरी पहली प्राथमिकता में है और इसके विकास में कसर नहीं रहने देंगे। बड़ौनी को नगर परिषद बनाने से लेकर पेयजल की समस्या तक का समाधान किया गया है। उन्होंने कहा कि सड़कें, साफ-सफाई की व्यवस्था हुई है। इसके अलावा यहाँ रूरल हेल्थ रिसर्च सेंटर खोला गया है। सेंटर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को रोग के परिक्षण की सुविधाएँ मिलेंगी।

बड़ौनी नगर के लिए कचरा वाहन एवं ट्रैक्टर का लोकार्पण

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने नगर में घूमकर कचरा एकत्र करने के लिए दो वाहन तथा एक ट्रैक्टर टाली का लोकार्पण किया। इन वाहनों के उपलब्ध हो जाने पर नगर में स्वच्छ भारत अभियान का सपना साकार होगा।

कुश्वाहा समाज द्वारा जनसम्पर्क मंत्री का भव्य स्वागत

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का ग्राम खिरिया (सिजौरा) में कुश्वाहा समाज द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर जन-प्रतिनिधि, ग्रामीण तथा समाज के लोग उपस्थित रहे।

मुस्लिम समाज द्वारा स्वागत

दतिया में आज जनसम्पर्क मंत्री का मुस्लिम आवाम की ओर से श्री सद्दन ठेकेदार के नेतृत्व में मकर संक्राति पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष श्री अवधेश नायक, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विक्रम सिंह बुन्देला, श्री बाबू खाँ हाजी, श्री मौलाना तईब खान, श्री इकबाल खान, श्री सत्तार बाबा, डाँ. सलीम कुरैशी, श्री मम्मू किलेदार, श्री राहत अली जैदी, श्री रफीक राईन, श्री दीपू सचदेवा, श्री बृजमोहन शर्मा सहित अन्य जन-प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

जनसम्पर्क मंत्री द्वारा शोक संवेदना व्यक्त

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज दतिया शहर में विभिन्न स्थान पर पहुँचकर उन परिवारों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की जिनके परिजन गत सप्ताह दिवंगत हुए।