‘भूमि’ का पहला गाना ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ रिलीज: शकीरा के स्टेप्स करती दिखीं सनी लियोनी

‘भूमि’ का पहला गाना ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ रिलीज: शकीरा के स्टेप्स करती दिखीं सनी लियोनी

दर्शकों को संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि के शानदार ट्रेलर को रिलीज करने के बाद 18 अगस्त को निर्माताओं ने इसका पहला गाना ट्रिप्पी ट्रिप्पी रिलीज कर दिया है। इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज किया है। गाने को सुनकर आपको मनाली ट्रेंस की याद आएगी। गाना निश्चित तौर पर क्लब और पब में चलने वाले गानों की लिस्ट में शुमार हो जाएगा। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में आपको सनी के सेक्सी डांस मूव्स देखने को नहीं मिलेंगे। गाने में सनी लियोनी एक बार में डांस करते हुए दिख रही हैं। जिसमें शरद केलकर अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए दिख रहे हैं।

शरद ने भूमि में लीड विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनकी वजह से ही कहानी में ट्विस्ट आता है और एक सीधा-सादा पिता अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। सनी लियोनी के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी को नेहा कक्कड़, बेनी दयाल, ब्रिजेश शांडिल्य और बादशाह ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्रिया सरैया और बादशाह ने लिखे हैं। पिता के तौर पर संजय दत्त जबकि बेटी के रोल में अदिती राव हैदरी हैं। गाने की शूटिंग करने से पहले सनी ने मुंबई मिरर के साथ हुई बातचीत में कहा था- मैं इसपर गणेश और ओमंग सर के साथ काम कर रही हूं। रिहर्सल शुरू हो चुकी हैं। गणेश सर जिन्हें कि कड़ी मेहनत के लिए जाना जाता है उन्होंने मुझे कुछ कठिन स्टेप्स दिए हैं।

सनी ने आगे बताया था कि मैं उन्हें करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं। गाने में मेरा लुक एकदम अलग होगा। ऐसा जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह एक पेपी ट्रेक है जिसे कि युवा काफी पसंद करेंगे। मुझे पता है बहुत से लोग स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करेंगे।