सिने एवं टी.व्ही. जगत की हस्तियाँ भी अभीभूत हैं सिंहस्थ से "तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के निर्माता श्री मोदी पहुँचे उज्जैन

सिने एवं टी.व्ही. जगत की हस्तियाँ भी अभीभूत हैं सिंहस्थ से  "तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के निर्माता श्री मोदी पहुँचे उज्जैन

सिंहस्‍थ के आकर्षण से सिनेमा एवं टीव्‍ही जगत की हस्तियाँ भी अछूती नहीं है। सिंहस्थ की अलौकिकता से रू-ब-रू होने हर दिन कोई न कोई सिने हस्ती पवित्र नगरी उज्जयिनी पहुँच रही है। सब टी.व्ही. के लोकप्रिय हास्य सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के निर्माता श्री असित मोदी आज उज्जैन में सिंहस्थ मेला पहुँचे और वहाँ के अलौकिक दृश्यों को देखकर अभीभूत हो गये। श्री मोदी सिंहस्थ मेले की व्यवस्थाओं से भी खासे प्रभावित दिखे।

श्री असित मोदी ने बताया कि कल वे जब मुम्बई से उज्जैन आने की सोच रहे थे तभी न्यूज चैनलों के जरिये पता चला कि सिंहस्थ मेला में आँधी और भारी बारिश से सब कुछ अस्‍त-व्यस्त हो गया है। यह सुनकर उन्होंने उज्जैन आने का इरादा बदल दिया। पर श्री मोदी ने टेलीफोन से सिंहस्थ के हालात के बारे में जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि वे बे-फिक्र होकर उज्जैन आएँ। मेला प्रशासन द्वारा व्यवस्थाओं को बहाल करवा दिया गया है। साथ ही अमृतमयी क्षिप्रा में लाखों श्रद्धालु आस्था की डुबकी लगा रहे हैं। श्री असित मोदी जानकारी से आश्वस्त होकर आज सुबह वायुमार्ग से इन्दौर होते हुये उज्जैन पहुँचे।

उज्जैन में श्री मोदी ने रामघाट पर पवित्र क्षिप्रा में स्नान किया। इसके बाद प्रसिद्ध मंदिरों एवं अखाड़ों के दर्शन और साधु-संतों से भेंट कर आध्यात्मिक चर्चा की। श्री मोदी दत्त अखाड़ा क्षेत्र में स्थित जनसंपर्क विभाग के मुख्य मीडिया सेंटर भी आए। मीडिया सेंटर में चर्चा के दौरान श्री मोदी ने बताया कि विश्व के सबसे बड़े महापर्व के आयोजन में भी इतनी अच्छी साफ-सफाई व्यवस्था को अंजाम दिया जा सकता है वो मुझे उज्जैन आकर पता चला। इसके लिये प्रदेश सरकार और सिंहस्थ मेला प्रशासन एवं प्रबंधन बधाई के पात्र हैं। उनका कहना था कि हमारे सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के कलाकार भी स्वच्छता अभियान के एम्बेसडर हैं।