महिला ने चेक लेने के चक्कर मैं सांसद को थमाया बच्चा

महिला ने चेक लेने के चक्कर मैं सांसद को थमाया बच्चा

रवींद्र भवन में मंगलवार को हुए हितग्राही सम्मेलन में जब हितग्राहियों को चेक वितरण शुरू हुआ तो एक महिला का नाम पुकारा गया। महिला अपना छोटा बच्चा लेकर मंच पर पहुंची। भीड़ देखकर पास खड़ीं सांसद पूनम महाजन को आम महिला समझकर उन्हें बच्चा गोद में दे दिया। बच्चे को थोड़ी देर खिलाने के बाद महाजन ने वापस दे दिया।

प्रधानमंत्री की तारीफ में किए गए राहुल महाजन के ट्वीट से उनके राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन मंगलवार को उनकी छोटी बहन पूनम ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी। सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय सचिव पूनम महाजन ने कहा कि ये देश की पार्टी है मेरे परिवार की नहीं कि मैं अपने भाई, भतीजे को लेकर आऊं।

उन्होंने राहुल के राजनीति में आने की अटकलों को गलत बताया। गौरतलब है कि 15 मई को राहुल महाजन ने twitter पर कहा था कि ‘एक नेता 13 साल सीएम रहा, 2 साल से पीएम है. लेकिन उसके खिलाफ न बेशुमार संपत्ति बनाने के आरोप है, न गबन और घोटाले के। आरोप हैं तो डिग्री और सूट के’। इस ट्वीट के बाद से उनके राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गई थीं।


पूनम ने इन अटकलों को गलत बताते हुए कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव हूं और एक सांसद भी। मेरे हाथ में नहीं कि मैं क्या कर सकती हूं। जो पार्टी कहती है वह करती हूं। हम सिर्फ पार्टी के लिए काम करते हैं। राजनैतिक चर्चाओं में राहुल से सिर्फ काम और आइडिएशन पर बात होती है। ये देश की पार्टी है परिवार की नहीं है। कि मैं अपने भाई, भतीजे, भांजे को लेकर आऊं।

पूनम ने महाराष्ट्र के सूखे के हालातों पर चर्चा करते हुए बताया कि अगले वर्ष से ऐसे हालत न हो इसके लिए जलयुक्त शिवार अभियान तो चल ही रहा है। साथ ही अब गांव के लोग भी पानी सहेजने के लिए आगे आए हैं।