अमित शाह से पूछे आठ घोटालों के सवाल

अमित शाह से पूछे आठ घोटालों के सवाल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने अमित शाह से मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व उनके मंत्रिमंडल के 18 साथियों के लोकायुक्त में मामलों सहित आठ घोटालों पर सवाल किए हैं। इनको लेकर यादव भाजपा अध्यक्ष को पत्र भी लिख रहे हैं।

यादव ने बुधवार को पत्रकारों से चर्चा में यह सवाल उठाया है कि भ्रष्टाचार में बदल चुकी शिवराज सरकार को आखिरकार भाजपा नेतृत्व क्यों तरजीह दे रहा है? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था- न खाऊंगा, न खाने दूंगा, लेकिन यह राष्ट्रीय ही नहीं प्रादेशिक स्तर पर भी वादा केवल जुबानी और कागजी ही दिखाई दे रहा है।

यादव ने व्यापमं घोटाले, सिंहस्थ घोटाले, स्वच्छ भारत अभियान के शौचालय घोटाले, रेत माफिया की खरबों की अवैध कमाई, कुपोषण-मध्या- भोजन से प्रदेश में बाल मृत्युदर बढ़ने, नर्मदा सेवा यात्रा में करोड़ों खर्च कर सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपनी विदेशों सहित देशभर में ब्रांडिंग करना, पौधरोपण घोटाला और प्याज घोटाला आदि को दोहराया।

उन्होंने कहा कि वे एक बार फिर इन सभी घोटालों व गड़बड़ियों को पत्र के माध्यम से शाह व सीएम की जानकारी में लाएंगे। यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी शाह से मिलने के लिए समय मांगा है और अगर वे समय देंगे तो वे भी उनके साथ शाह से मुलाकात करेंगे। उनके सामने प्रदेश की वास्तविक तस्वीर रखेंगे।