नाना पाटेकर ने नोटबंदी पर किया नरेंद्र मोदी का समर्थन- कहा क्या देश की जनता 10-20 दिन की तकलीफ नहीं सह सकती ?

नाना पाटेकर ने नोटबंदी पर किया नरेंद्र मोदी का  समर्थन- कहा क्या देश की जनता  10-20 दिन की तकलीफ नहीं सह सकती ?

केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए अभिनेता नाना पाटेकर ने नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले का बचाव किया है। नाना पाटेकर आज जम्मू के हीरानगर और कठुआ क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों से मुलाकात करने गए थे। उन्होंने जवानों के साथ काफी समय बिताया और कहा कि इन बीएसएफ जवानों से मिलना मेरे लिए सौभाग्य है।
वहीं नाना पाटेकर ने नोटबंदी के फैसले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। नोटबंदी के फैसले का उन्होंने बचाव किया और कहा कि सरकार ने यह एक अच्छा कदम उठाया है और हम लोग देश के लिए थोड़ी सी परेशानी तो झेल सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि इतने सालों से हम कितना कुछ सह रहे हैं तो क्या ये 10-20 दिन की तकलीफ नहीं सह सकते।
नाना पाटेकर ने सीधे तौर पर नोटबंदी के फैसले का बचाव किया और इस अच्छा फैसला बताया। 65 साल के अभिनेता ने और भी कई बातें कही। उन्होंने बीएसएफ जवानों की तारीफ करते हुए कहा “न ईद है न दिवाली है न होली, इन जवानों को देखिए कितने खुश है, ये छुट्टियां
भी नहीं चाहते”।

इसके बाद मीडिया द्वारा जवानों की हौसला अफजाई करने के सवाल पर नाना पाटेकर ने जवाब दिया कि भला वह उन जवानों की हौसला अफजाई करने की जुर्रत कैसे कर सकते हैं जिनसे वह खुद जीने की प्रेरणा पाते हैं। अपनी बात पूरी करते हुए नाना पाटेकर कश्मीर के बच्चों से पत्थर के बजाए किताब उठाने की भी अपील करते हैं।