कई कम्पनीओ के डायरेक्टर अरविंद्रा कुमार त्रिपाठी को धोखाधड़ी के केस में रतलाम पुलिस ढूंढ रही हैं।

यदि भारत में कानून प्रवर्तन एजेंसियां धोखाधड़ी और ऋण के बदमाशों पर कड़ी पकड़ लेना शुरू कर देती हैं, तो यह एक स्वच्छ व्यवसाय समुदाय स्थापित करने में सक्षम होगा, जो व्यापार भागीदारों और वित्तीय संस्थानों के साथ व्यापार सहयोगियों के रूप में भी भरोसा किया जा सकता है। व्यापार सहयोगी के बीच एक भरोसेमंद और निष्पक्ष व्यापार, विभिन्न शुरूआती अप में आने वाले अधिक से अधिक व्यक्तियों को शामिल करेगा। यह नए उद्यमियों के बीच मेला व्यापार भी जुटाएगा और स्थापित व्यापारिक घरों के साथ बड़ा संबंध स्थापित करेगा।

कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा इस तरह का एक कदम श्री श्री नर्देशेरवार त्रिपाठी के पुत्र श्री अवेनेंद्र कुमार त्रिपाठी, एम / एस चिनार शिपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक है । लिमिटेड 2604, ए विंग, कॉस्मिक हाइट्स, भक्ति पार्क, वडाला-ईस्ट, मुंबई, महाराष्ट्र-भारत.

आज, हम कानून प्रवर्तन एजेंसी के इस चरण को देख रहे हैं, जहां पुलिस विभाग और प्रशासन ने व्यापार में धोखाधड़ी गतिविधियों के एक अपराधी और उसके सहयोगियों के साथ कड़ा विरोध किया। गोरखपुर में बदलते परिदृश्य में श्री अवेनेंद्र कुमार त्रिपाठी एस / ओ श्री नर्देशेरवार त्रिपाठी, मैसर्स चिनार शिपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं। लिमिटेड 2604 ए, ए विंग, कॉस्मिक हाइट्स, भक्ति पार्क, वडाला, ईस्ट, मुंबई में स्थित है, जो विभिन्न कंपनियों में निदेशक हैं, उन्हें एमपी पुलिस द्वारा फरार घोषित किया गया है। धोखाधड़ी के एक मामले में पंजीकृत नहीं 514/17 आईपीसी की धारा 420 के तहत आईपीसी की धारा 420 के खिलाफ श्री ए के त्रिपाठी के खिलाफ रतलाम, मध्य प्रदेश, ए के त्रिपाठी ने फरार घोषित किया था और फरारों के नोटिस ने वडाला में लौकिक ऊंचाई समाज में अपने निवासी को चिपकाया है। उल्लेखनीय है कि श्री ए के त्रिपाठी ने बीएसपी के टिकट पर तने से 200 9 में लोकसभा चुनाव लड़ लिए हैं और पिछली विधानसभा चुनाव में भी इच्छुक थे लेकिन पार्टी से टिकट पाने में सफल नहीं हुए। वडाला में अपने निवासी को नोटिस दिया, मुंबई उच्चतम समाज में विषय बन गया है। वास्तव में इन प्रकार के आपराधिक पर कुछ जानकारी रखने के लिए, जो बार के पीछे होना चाहिए, पुलिस द्वारा उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया जा सकता है

वास्तव में इन प्रकार के आपराधिक पर कुछ जानकारी होने पर, जो बार के पीछे होनी चाहिए, उन्हें उपयुक्त ढंग से पुलिस द्वारा पुरस्कृत किया जा सकता है।

मध्यप्रदेश राज्य में रतलाम पुलिस विभाग द्वारा की गई ऐसी शीघ्र कार्रवाई बहुत सराहनीय है और विभिन्न धोखाधड़ी वाले व्यक्ति या व्यापारिक घरों के लिए लाल चेतावनी प्रदान करती है। अगर कानूनी अपराधों पर गड़बड़ी शुरू हो जाती है, तो हम कानून बनाते हैं, हम एक भारतीय के रूप में निश्चित रूप से कम धोखाधड़ी और अपराधियों के साथ समाज के लिए आगे देखेंगे। इसके अलावा यह कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ आम आदमी का भरोसा भी सक्षम करेगा और कोई भी धोखाधड़ी या आपराधिक कानून एजेंसियों द्वारा निर्दोष नहीं हो सकता क्योंकि वे उन सभी बिंदुओं का पीछा कर सकते हैं जहां वे सर्वसम्मति से आत्मसमर्पण करते हैं।

श्री अवेनेंद्र कुमार त्रिपाठी का संक्षिप्त परिचय
एक रेडियो अधिकारी ने प्रवेश किया राजनीतिज्ञ सह भ्रामक व्यक्ति श्री ए के त्रिपाठी एम / एस चिनार शिपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर इंडिया प्राइवेट के प्रबंध निदेशक हैं। वह West coast maritime infra Pvt. Ltd. में एक निर्देशक भी हैं। अपने भाई श्री नितेश त्रिपाठी के साथ भी काम कर रहे हैं जो Northern Express Infrastructure Pvt. Ltd. के प्रबंध निदेशक हैं। ड्रेजिंग और रिक्लेमेशन बिजनेस में शामिल है जिसमें त्रिपाठी का नाम दिया गया था लेकिन अंततः धोखाधड़ी और धोखाधड़ी न केवल ड्रैजिंग उद्योग में बल्कि पूरे व्यापारिक समुदाय में अपने पेशेवर कैरियर को बर्बाद कर देती है।

श्री ए। के। त्रिपाठी के निवास पर आईपीसी की धारा 420 के तहत सूचना प्राप्त करने के लिए IMAGE GALLERY देखें।